Trending News

अनंतनाग: जमीन के 7 फीट अंदर से मिली ड्रग्स की बड़ी खेप,1715 बोतल कोडिन बरामद, दो गिरफ्तार

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 7th April , 2021 04:47 pm

अनंतनाग-दक्षिण-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को ड्रग्स तस्करी के बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने एक ठिकाने से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं की खेत बरामद की है। इस कार्रवाई में ड्रग्स तस्करी के आरोप में नामबल मट्टन के रहने वाले लतीफ अहमद शाह और आजाद अहमद को पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कुछ और गिरफ्तारी हो सकती है।

इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने कहा कि बिजबेहरा थाने के पुलिस दल ने अनंतनाग जिले के तुल्खान चौराहे पर नाका लगाया था। इस दौरान 15 कोडीन की बोतलों के साथ लतीफ अहमद शाह और आजाद अहमद शाह को पकड़ा। इनसे पूछताछ करने पर पता चला कि उन्होंने ड्रग्स की खेप तुलखन बिजबेहारा निवासी गुलाम हसन डार के घर से खरीदा है। उसके बाद एसएसपी अनंतनाग इम्तियाज हुसैन की निगरानी में पुलिस की एक टीम ने गुलाम हसन डार के घर की तलाशी शुरू की। इस दौरान करीब सात फीट गहरे एक गड्ढे में छिपा कर रखी गई 1715 बोतल कोडीन बरामद की गईं।

एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने कहा कि नशा मुक्त समाज निर्माण में स्थानीय लोगों का पुलिस को सहयोग मिल रहा है। इसी तरह से यदि लोग सहयोग करते रहें और नशा तस्करों की सूचना देते रहें तो एक दिन नशा मुक्त समाज बनाया जाता सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस प्रशासन अपराध और नशे की चलन को रोकने के लिए संकल्पित है। युवाओं ने उन्होंने आह्वान किया कि वे नशा से दूर होकर खुद और समाज का भविष्य संवारें।

Latest News

World News