Trending News

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' का ट्रेलर, देखने के लिए क्लिक करें

[Edited By: Admin]

Tuesday, 27th August , 2019 02:34 pm

ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. वॉर फिल्म इस साल गांधी जयंती यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी.  फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच 'वॉर' शुरू हो गई है. दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच 'वॉर' के ट्रेलर में कमाल का मुकाबला देखने को मिल रहा है. गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प नजर आ रही है. 'वॉर' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर श्रॉफ को ऋतिक रोशन को खत्म करने का जिम्मा मिला है, और वे इस काम को पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देते नजर भी आ रहे हैं. ऋतिक और टाइगर दोनों के डायलॉग भी कम कमाल नहीं हैं. ऋतिक रोशन कहते हैं, 'खालिद कभी मेरा स्टूडेंट हुआ करता था. लेकिन लगता है कि शायद अब वे मुझसे आगे निकल गया है.' इस तरह 'वॉर' में चेला गुरु को टक्कर देने के लिए तैयार है. 


लंबे समय से  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ  की इस एक्शन भरी जुगलबंदी का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'वॉर' में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन देखने को मिलेंगे. फिल्म के एक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया था, 'हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो. हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिस में ऋतिक और टाइगर स्टंट करते नजर आएंगे. इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है.'

Latest News

World News