Trending News

बिग बॉस हाउस में 'हिंदुस्तानी भाऊ', मस्ती-मजाक के मूड में घरवाले, यहां देखें वीडियो

[Edited By: Admin]

Monday, 4th November , 2019 05:07 pm

यूट्यूब सनसनी हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक) जैसे ही बिग बॉस हाउस में पहुंचे उन्हें देखते ही माहौल बदल सा गया. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर हिंदुस्तानी भाऊ शो में एंटरटेनमेंट के मामले में शहनाज गिल को पछाड़ते दिख रहे हैं.

कलर्स के इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें हिंदुस्तानी भाऊ का लाफ्टर फीवर पूरे घर में वायरल होता दिख रहा है. भाऊ के जोक्स पर घरवाले इधर-उधर पेट पकड़कर हंसते और लोटपोट होते नजर आते हैं. वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ पारस छाबड़ा और तहसीन पूनावाला का मजाक उड़ा रहे हैं.

बिग बॉस के घर में हिंदुस्तानी भाऊ पारस को केकड़ा कह रहे हैं. पारस के वॉकिंग स्टाइल की नकल करते हैं. वहीं तहसीन पूनावाला के दांतों का मजाक उड़ा रहे हैं. भाऊ के जोक्स पर घरवालों की हंसी बंद होने का नाम नहीं ले रही हैं. बिग बॉस सीजन 13 में पिछले 1 महीने में ऑडियंस ने बस एग्रेशन और हंगामा होते ही देखा है. लेकिन अब लगता है वाइल्ड कार्ड्स के आने से बिग बॉस हाउस की हवा बदल चुकी है.

बिग बॉस में नॉमिनेशन का ट्विस्ट

बिग बॉस में नए सदस्यों के आने के बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया में बड़ा फेरबदल देखने को मिलेगा. दूसरे पड़ाव के पहले नॉमिनेशन से ये साफ हो जाएगा कि कौन किसके निशाने पर होगा. नॉमिनेशन में अरहान खान सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते दिख रहे हैं. 

Latest News

World News