Trending News

देखते ही देखते स्टार बन चुकीं रानू मंडल को लेकर नई खबर आई सामने, हिमेश ने दी पहली सेलरी

[Edited By: Admin]

Wednesday, 28th August , 2019 11:55 am

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर गाना गाकर सोशल मीडिया सनसनी और फिर देखते ही देखते बॉलीवुड स्टार बन चुकीं पश्चिम बंगाल की रानू मंडल को लेकर एक नई खबर सामने आई है। बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का रिकार्डिंग वीडियो काफी वायरल हुआ। इस खबर के बीच में एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सिंगर हिमेश रेशमियां ने रानू को इस गाने के लिए उनकी पहली सैलरी दी है, जिसकी रकम ज्यादा होने की वजह से रानू ने मना कर दिया है। रानू की पहली सैलरी का खुलासा हो गया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं। 

Image result for ranu manedal and himesh reshammiya

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है। हाल ही में रानू मंडल ने 'एक प्यार का नगमा है' गा गाकर  रातों रात सुपरस्टार बन गई अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है सबसे बड़ी बात तो यह है कि रानू मंडल अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली है।

Image result for ranu manedal and himesh reshammiya

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में रानू को टीवी सिंगिंग शो सुपर सिंगिग के स्टेज पर देखा गया। वहीं वायरल खबर सच है या झूठ, इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है । हिमेश या रानू की तरफ से फीस को लेकर कोई बात नहीं कही गई है । रानू का कहना है कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है और इसे वो बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी ।

रानू मंडल को अभी और भी ऑफर मिल रहे हैं कहती हैं कि यह मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं ऐसे ही बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी बरहाल साबित हो चुका है कि कला की कद्र करने वाले आज भी इस समाज में है और अगर आप में काबिलियत है कि कुछ करने की तो कभी ना कभी जरूर आपकी किस्मत काम आएगी। 

रानू मंडल की आधी जिंदगी रेलवे प्लेटफॉर्मों, स्टेशनों पर गुजार चुकी है। आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं। एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती ने रानू का गाना सुना। उन्होंने रानू को गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड‌िंग कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। रानू को 'प्यार का नगमा’ गाते देख सभी लोग उसकी आवाज से प्रभावित रह गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद हिमेश रेशलमियां उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का बड़ा ऑफर दिया। 

Latest News

World News