Trending News

राज्‍यपाल आनंदीबेन और CM योगी समेत मंत्रियों ने प्रदेशवासियों को दीं नववर्ष की शुभकामनाएं

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 1st January , 2021 02:14 pm

उत्‍तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सरकार के विभिन्न मंत्रियों और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। सभी के स्वास्थ्य की मंगल कामना करते हुए उन्होंने कोरोना से बचाव का संदेश भी दिया है।

राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि प्रदेशवासियों के मंगलमय, रोगमुक्त व स्वस्थ्य जीवन की कामना है। नववर्ष सभी के लिए सुख, समृद्धि और शांति से परिपूर्ण हो। उन्होंने अपील की है कि सभी लोग कोरोना महामारी के परिप्रेक्ष्य में सावधान और सतर्क रहें। भीड़भाड़ से बचें और शारीरिक दूरी के साथ मास्क का प्रयोग करते हुए नववर्ष का आनंद लें।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2021 के शुभारंभ पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उत्तर प्रदेश को देश का एक विकसित और अग्रणी राज्य बनाने के लिए गंभीरता से काम कर रही है। विश्वास है कि प्रदेश को समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले जाने के राज्य सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। योगी ने नववर्ष पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल और शारीरिक दूरी के पालन की अपील की है।

Latest News

World News