Trending News

गहलोत ने पायलट पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिशों में शामिल होने आरोप

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 15th July , 2020 06:21 pm

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच सबकी नजरें सचिन पायलट पर टिकी हुई है। कांग्रेस ने सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाने के बाद उन्हें अयोग्य घोषित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। विधानसभा अध्यक्ष ने बुधवार को कांग्रेस की शिकायत के आधार पर पायलट समेत 19 विधायकों को नोटिस भेजा है। उन्हें शुक्रवार तक अपना जवाब दाखिल करना है।

वहीं सचिन पायलट ने कहा कि वो अभी भी कांग्रेस में हैं और फिलहाल भाजपा में नहीं जा रहे हैं। पायलट ने कहा है कि सरकार गिराने की बात करना गलता है, मैं अपनी ही पार्टी के खिलाफ ऐसा क्यों करूंगा ? राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि पायलट सरकार गिराने की डील कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अच्छी अंग्रेजी बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है. उन्होंने सचिन पायलट का नाम लिए बगैर कहा कि वह हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल थे...गहलोत ने कहा, ''मैंने कहा कि बीजेपी की तरफ से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है. 

10 दिनों तक विधायकों को होटल में रखना पड़ा. मुझे अच्छा लगा क्या? अब जो खेल हुआ है मानेसर वाला, ये खेल उस वक्त होने वाला था. रात को दो बजे इन्हीं लोगों (बागी विधायक) को रवाना किया जा रहा था. सफाई कौन नेता दे रहे थे? जो उस षड्यंत्र में शामिल थे. हमारे यहां डिप्टी सीएम सफाई दे रहे थे कि कोई हॉर्स ट्रेडिंग नहीं हो रही थी. खुद षड्यंत्र में शामिल थे.''..

अशोक गहलोत ने कहा ''मैं तीसरी बार मुख्यमंत्री बना. नई पीढ़ी को प्यार करते हैं. आने वाला कल उनका है. नई पीढ़ी को हम खूब पसंद करते हैं. केंद्रीय मंत्री बने, पीसीसी अध्यक्ष बने. बने की नहीं? अगर ये खुद ही हॉर्स ट्रेडिंग का हिस्सा बनेंगे तो देश बर्बाद ही होगा. अच्छी हिंदी और अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना सबकुछ नहीं होता है. आपके दिल में देश और पार्टी के लिए क्या है ये महत्वपूर्ण होता है...

 

Latest News

World News