Trending News

6 साल की बच्ची से नाबालिग भाइयों ने किया बलात्कार फिर हत्या, घर से कुछ दूरी पर लाश बरामद

[Edited By: Admin]

Thursday, 22nd August , 2019 04:48 pm

यूपी के लखीमपुर खीरी में बलात्कार और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिल की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पूनम ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा एक में पढ़ने वाली बच्ची मंगलवार दोपहर को अपने घर से लापता हो गई थी. उसे अंतिम बार आरोपियों के घर के पास खेलते हुए देखा गया था. बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसके परिवार ने उसे तलाश करने की कोशिश की. लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला.

बाद में परेशान परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक तलाशी अभियान रात भर चलता रहा. बच्ची का शव बुधवार को तब मिला जब आरोपियों की मां ने पुलिस के सामने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसके बच्चों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

Image result for मासूम बच्ची से बलात्कार

आरोपियों की मां ने बताया कि जब उसे पता चला कि उसके बेटों ने बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी है, तो उसने बच्ची की लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने बेटों की मदद की.

फूलबेहद पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक श्याम नरायन सिंह ने बताया कि बच्ची का शव आरोपियों के घर से लगभग 200 मीटर दूर बरामद हुआ है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन दोनों ने टॉफी का लालच देकर लड़की को अपने घर पर बुलाया था.

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी पढ़ाई छोड़ चुके हैं. उनकी उम्र 15 और 12 साल है. उनके परिजन मजदूरी करते हैं. आरोपियों ने खुद भी बच्ची से बलात्कार करने की बात कुबूल कर ली है. पुलिस ने दोनों भाइयों और उनकी मां को हिरासत में ले लिया है. तीनों के खिलाफ रेप, हत्या और सबूत छिपाने तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Latest News

World News