Trending News

अखिलेश यादव की फिर दरियादिली आई सामने, काफिला रुकवाकर घायल को पहुंचाया अस्पताल

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 15th February , 2021 02:08 pm

लखनऊ-उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की दरियादिली उस समय देखने को मिली जब एक बाईक सवार की अपने हाथों से उन्होंने मदद की। दरअसल, लखनऊ स्थित अर्जुनगंज के समीप घंटी माता मंदिर के पास एक सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार पलटी खा कर सड़क पे ही गिर पड़ा। उसी समय अखिलेश यादव दिल्ली से लखनऊ अपने लखनऊ आवास लौट रहे थे।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव दिल्ली से लखनऊ अपने लखनऊ आवास लौट रहे थे। तभी अर्जुनगंज के समीप घंटी माता मंदिर के पास एक सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारकर फरार हो चुका था, बाइक सवार पलटी खा कर सड़क पे ही गिर पड़ा, ये देखते ही सामने से गुजर रही अपनी फ्लीट रुकवा के अखिलेश यादव उस युवक के पास जा पहुंचे उस घायल व्यक्ति को अपने हाथों से उठाया और पूछा चोट तो नहीं लगी।

पीड़ित व्यक्ति की नजर अचानक जब अखिलेश यादव पर पड़ी तो वह चौंक गया और पास की पुलिया पे जा बैठा। व्यक्ति ने गौर से अखिलेश यादव की ओर देखा तो उसकी मुस्कान देखने लायक थी। तभी मौके पर यूपी-112 की गाड़ी मदद के लिए आ गई। यूपी-112 की गाड़ी देख अखिलेश यादव हंसते हुए बोले, देखो हमारी यूपी-100 मदद के लिए आ गई है। बाइक सवार की मदद की और बोले कि इस सड़क को 6 लेन बनाने का रास्ता हमने अपने कार्यकाल में रक्षा मंत्रालय से बात करके साफ कर दिया था। अखिलेश यादव ने यूपी-100 के मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से कहा अबकी जब सपा की सरकार आएगी तो हम और अधिक आधुनिक उपकरणों से लैस यूपी-100 की गाड़ियां और बाइक आप लोगों को देंगे।

 

 

Latest News

World News