Trending News

सुशांत केस में बिहार में दर्ज हुई पहली FIR? पिता ने लगाए रिया चक्रवर्ती पर आरोप

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 29th July , 2020 02:41 pm

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब डेढ़ महीना बीत चुका है लेकिन बावजूद इसके मुंबई पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। मुंबई पुलिस सुशांत केस में अभी तक करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें सुशांत के परिजनों के साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल हैं। हालांकि इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा करवाई गई एफआईआर के बाद इस केस का नजरिया ही पूरा बदल गया है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है, उसकी वजह से ये केस और ज्यादा उलझ गया है और एक नए ही मोड़ पर आ खड़ा हुआ हैं...सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह ने मंगलवार को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और उन पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया... 

सुशांत के पिता ने बताया है कि रिया, सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थीं. वे सुशांत को परिवार से दूर करने की कोशिश कर रही थीं और साथ ही साथ उनके अकाउंट से पैसे भी निकाल रही थीं. इसी सिलसिले में बिहार में रिया के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. अब कहने को तो इस मामले में मुंबई पुलिस पहले से ही कार्रवाई कर रही है. कई लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है और कई लोगों से करनी बाकी है. लेकिन अब बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार में दर्ज की गई FIR सबसे पहली है... 

केके सिंह ने अपनी एफआईआर आगे दावा किया, 'सुशांत सिंह राजपूत हरियाणा और दिल्ली गया था लेकिन रिया दो दिन में दबाव बनाकर बुला लिया। धीरे-धीरे दवा का ऐसा असर बढ़ता गया तो सुशांत बिल्कुल बिस्तर पर सुस्त पड़े रहते थे। इसके बाद सुशांत की कंपनी में काम करने वाले सभी करीबी कर्मचारियों को रिया चक्रवर्ती ने धीरे-धीरे हटा दिया। उनकी जगह पर अपने कर्मचारियों को रख लिया था। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को ब्लैकमेल करने तक के आरोप लगाए हैं। उन्होंने एफआईआर में कहा, 'रिया चक्रवर्ती की साजिश फिल्मी जगत में ऊंचाईयां पाने की थी। इसलिए जब भी सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों के ऑफर आते थे तब वह खुद फोन पर बात करती थी। वह निर्देशकों से कहती थीं कि मुझे फिल्म मुख्य अभिनेत्री का रोल चाहिए, तभी सुशांत फिल्म साइन करेगा। इस तरह से ब्लैकमेल करती थी और सुशांत के जरिए आगे बढ़ना चाहती थी, लेकिन सुशांत की हालत ऐसी कर दी थी कि वह कुछ नहीं कर पाता था। क्योंकि रिया चक्रवर्ती कहती थी कि तुम मना करोगे तो तुम्हारा मेडिकल रिपोर्ट वायरल कर दूंगी। जिससे तुम्हें लोग पागल समझेंगे। 

केके सिंह ने पटना (बिहार) के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 6 पन्नों की एफआईआर दर्ज करवाते हुए अभिनेत्री के परिवार पर भी कई संगीन आरोप लगाए। एक तरफ जहां मुंबई पुलिस पर सुशांत केस में ढील बरतने का आरोप लग रहा है तो वहीं दूसरी ओर बिहार पुलिस को लेकर भी ये सवाल सामने आ रहा है कि आखिर रविवार (26 जुलाई) को एफआईआर दर्ज होने के बाद भी रिया या उनके परिवार की गिरफ्तारी अब तक क्यों नहीं हुई?

Latest News

World News