Trending News

यूपीः गोरखपुर में जमानत पर छूटते ही हत्यारोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, थाने के पास हुई वारदात से पुलिसवाले हैरान

[Edited By: Admin]

Saturday, 16th November , 2019 02:06 pm

यूपी के गोरखपुर जिले के रामगढ़ताल थाने के पास बाइक सवार दो युवकों ने जमानत पर छूटे हत्यारोपित पर फायरिंग कर दी. घटना के बाद वह खुद ही जिला अस्पताल पहुच गया. फायरिंग की सूचना पर सीओ क्राइम भी मौके पर पहुंचे. जांच में पता चला कि जिस हत्या के मामले में युवक आरोपित है, उसी के गवाह को फंसा रहा है. पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है.


आपको बता दें कि शिकरीगंज के इटहा कुँवर निवासी किसान जगदीश सिंह वसुंधरा इन्क्लेव में परिवार के साथ रहते है. उनका बेटा विनय उर्फ टीटू रजवल पीजी कालेज में एम ए छात्र है, विनय ने पुलिस को बताया कि दोस्तो के साथ कार में घूमने निकला था, रामगढ़ताल थाने के पास सुपर बाजार के करीब पहुचा तभी रीढ़ साहब धर्मशाला के पास रहने वाले राजेश तिवारी का फोन आया. राजेश की एक मामले में बात करनी है.

गाड़ी खड़ी कर वह राजेश का इंतजार करने लगा. 15 मिनट बाद बाइक से राजेश पहुचा,उसके साथ सूरज सिंह भी था. आते ही दोनों ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी।जिससे उसके पैर ने गोली लग गई. टीटू ने बताया कि दो दिन पहले उसके दोस्त शशांक पाठक का बटुक सिंह नाम के युवक और उसके साथियों ने पिट दिया था. जिसमे मुकदमा दर्ज है. शशांक की पैरवी करने की वजह से हमलावरों ने गोली मारी.

Latest News

World News