Trending News

राहुल गांधी को फैन ने दिया Kiss, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

[Edited By: Admin]

Wednesday, 28th August , 2019 03:54 pm

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंचे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक फैन ने उनके गालों पर किस कर लिया. हालांकि उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवानों ने समय रहते इस शख्‍स को राहुल से दूर कर दिया.

Image result for Rahul gandhi kiss kerala

राहुल वायनाड में बाढ़ के कारण बेघर हुए लोगों के पुनर्वास के लिए चल रहे कार्य का वह जायजा लेने गए थे. इस दौरान जब वह अपनी कार की आगे की सीट पर बैठे थे तो एक शख्‍स उसने मिलने की ओर आगे बढ़ा. राहुल ने उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो उस शख्‍स ने उनसे हाथ मिलाते हुए झट से उनके गालों पर किस पर लिया. इससे कुछ समय के लिए वह असहज से हो गए, लेकिन उन्‍होंने लोगों से मुलाकात जारी रखी. एसपीजी जवानों ने समय रहते इस शख्‍स को तुरंत वहां से हटा दिया. वायनाड केरल में बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में से एक है. इस जिले के लगभग 50,000 लोगों ने राज्य सरकार की ओर से इस महीने की शुरुआत में लगाए गए राहत शिविरों में शरण ले रखी है.

Image result for Rahul gandhi kiss kerala

वायनाड जाने से पहले राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मैं अगले कुछ दिनों के लिए अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र, वायनाड में हूं. बाढ़ राहत शिविरों का दौरा करूंगा और इलाके में चल रहे पुनर्वास कार्य का जायजा लूंगा. ज्यादातर काम पूरे हो गए हैं, मगर कुछ और काम किए जाने की अभी भी जरूरत है." संभावना है कि वह 30 अगस्त को दिल्ली लौट जाएंगे.

यहां देखें वीडियो.....

https://www.youtube.com/watch?v=DXlHpD9L8Mk

Latest News

World News