Trending News

यहां देखें स्मार्टफोन युग में हर दूसरा आदमी क्यों बन गया पत्रकार, 'फाड़ कर रखने' की धमकी और दरोगा सस्पेंड

[Edited By: Admin]

Tuesday, 10th September , 2019 02:05 pm

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक आम आदमी पुलिसवाले से ये पूछता है कि हेलमेट कहां है? युवक द्वारा 'फाड़ कर रखने' की धमकी सुनकर दरोगा आग बबूला हो गया और उसे गाड़ी में भरकर थाने ले गया। इस घटनाक्रम का पूरा वीडियो कोई दूसरा बना रहा था। मामले की जांच हुई और दरोगा दोषी पाया गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। मामला बिहार के बक्सर जिले का है।

Related image

फाइन देने के बाद हुआ था विवाद

बिहार में बक्सर जिले की शिक्षक कॉलोनी के रहने वाले कमल कुमार ने कागज नहीं रहने के बदले में फाइन भरा था। फाइन देने के कुछ देर बाद जब कमल कुमार ने टाउन थाना के एसआई रोशन कुमार को बगैर हेलमेट के देखा तो उसने आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों के बीच सड़क पर ही झड़प हो गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

Related image

दरोगा को डीएम और डीजीपी की धमकी

इस दौरान युवक दारोगा को डीजीपी से लेकर डीएम तक से शिकायत कर कार्रवाई करने की धमकी देता रहा। साथ ही 'फाड़ देने' की भी बात कही। युवक की धमकी के बाद दारोगा ने भी उसे अपशब्द कहे और पुलिस की गाड़ी में बिठाकर थाने ले गया। बीच सड़क पर हुई इस घटना में दारोगा भी लगातार फाइन देने की बात कहता रहा, लेकिन युवक उससे उलझता रहा और लोग इस घटना को अपने मोबाइल में शूट करते रहे। इस मामले में बक्सर एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कार्रवाई करते हुए टाउन थाना के एसआई रौशन कुमार को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसआई ने पब्लिक प्‍लेस पर अच्‍छा व्‍यवहार नहीं किया और ट्रैफिक रूल्‍स का पालन भी नहीं किया।

ये था पूरे घटनाक्रम का वीडियो....

https://www.youtube.com/watch?v=zqDBg0CPc9I

Latest News

World News