Trending News

कानपुर-डंपर की टक्कर से महिला की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने की आगजनी, 8 लोग गिरफ्तार

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 29th January , 2021 11:19 am

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मिट्टी से लदे डंपर की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशत भीड़ ने जमकर बवाल किया और गुस्साई भीड़ ने सड़क से गुजर रहे तीन डंपरों में आग लगा दी। बाद में उन्होंने पुलिस चौकी में हंगामा-तोड़फोड़ करने के बाद वहां भी आगजनी की. बवाल की सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंची।

घटना बिधनू थाना क्षेत्र के कोरियां गांव के पास की है। जहां रेलवे कॉरिडोर के निर्माण के लिए मिट्टी खनन का काम चल रहा है। गुरुवार को मिट्टी खनन के काम में लगी कम्पनी के डंपर ने 45 साल की महिला माया देवी को टक्कर मार दी। जिससे मायादेवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत होने की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर तीन डंपरों में आग लगा दी। दुर्घटना के काफी देर तक पुलिस के मौके पर न पहुंचने से नाराज ग्रामीणों ने कुछ दूर पर स्थित कोरियां चौकी में भी आग लगा दी। दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों के पुलिस चौकी में आग लगाने की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर तथा दबाव बनाकर इन्हें शांत कराया।

वहीं एसपी ग्रामीण ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। लोगों ने न केवल डंपरों नें आग लगायी बल्कि चौकी में तोड़फोड़ कर आग लगायी। जिससे तीन बाइक जल गयीं। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Latest News

World News