Trending News

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 22nd December , 2020 06:05 pm

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से योगी मॉडल और दिल्ली मॉडल पर चर्चा के लिए लखनऊ पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सरकार बनाने के बाद यूपी के लोग पूछ रहे है मुझे क्या मिला? दिल्ली में स्कूल अच्छे हुए, फीस नहीं बढ़ी. 80 प्रतिशत लोगों को फ्री में बिजली मिल रही है. यूपी की हालत बद से बदहाल हो गई है. दिल्ली की पूरी दुनिया मे तारीफ हो रही है.

बता दें पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने दिल्ली जैसी सुविधाओं के लिए यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद मंत्री सिद्धार्थनाथ ने बहस की खुली चुनौती दी थी. मनीष सिसौदिया ने कहा कि मैं आज यूपी और दिल्ली मॉडल पर बहस के लिए लखनऊ आया हूं. इस दोरान मनीष सिसौदिया ने दिल्ली के स्कूल से जुड़े वीडियो भी दिखाए.

डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली में स्कूल की तस्वीर बदलने के लिए ईमानदारी से काम हुआ है. यूपी में 10 स्कूलों की भी तस्वीर बदली हो तो वीडियो दिखाएं. शिक्षा मॉडल पर बहस के लिए सामने मंत्री की कुर्सी खाली पड़ी है.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में प्राइवेट स्कूलों की फीस नियंत्रित हुई. बिजली, पानी, शहीदों को 1 करोड़ की सहायता समेत सभी मुद्दों पर बात करने आया हूं. अब योगी सरकार यूपी की आबादी का बहाना बना रही है. काम करने वाले बहाना नही बनाते हैं. मनीष सिसौदिया ने कहा कि 2 करोड़ की आबादी संभालने वाले 24 करोड़ को भी संभाल सकते हैं. योगी सरकार और सिद्धार्थ नाथ सिंह बहस से भाग रहे हैं. जब भागना ही था तो खुली बहस का ऐलान क्यों किया?

उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों को केजरीवाल सरकार की सुविधाएं चाहिए. बड़ी आबादी का बहाना बनाने वालों को जनता बदल देगी. बड़ी आबादी का बहाना बनाने वालों की जनता कम करे संख्या. योगी सरकार के खिलाफ सिर्फ आम आदमी पार्टी ने आवाज़ उठाई. योगी सरकार के खिलाफ सिर्फ आप ने विपक्ष की भूमिका निभाई. योगी सरकार के खिलाफ पूरा विपक्ष सोया हुआ है. केवल हमारी पार्टी ही विपक्ष की भूमिका निभा रही है, इस तानाशाही सरकार के खिलाफ सिर्फ केजरीवाल और संजय सिंह ही बोल रहे हैं, हम ही ने विपक्ष की भूमिका निभाई है

Latest News

World News