Trending News

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने की केंद्र सरकार से मांग- रद्द हो CBSE की परीक्षा

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 13th April , 2021 01:11 pm

नई दिल्ली- पूरे देश में कोरोना तेजी से पैर पहरा रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया है कि सीबीएसई की परीक्षाओं को रद्द कर दें।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में 6 लाख बच्चे सीबीएसई की परीक्षा देने वाले हैं। मेरी हाथ जोड़कर केंद्र सरकार से अपील है कि सीबीएसई की परीक्षाओं को कैंसिल किया जाए और बच्चों को पास करने का कोई दूसरा तरीका हो सकता है लेकिन परीक्षा हर हाल में रदद् होनी चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि परीक्षाओं के दौरान 1 लाख अध्यापक शामिल होंगे इस वजह से संक्रमण फैलने का पूरा अंदेशा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि 24 घंटे में 13,500 नए आए है, 65% कोरोना केस 45 साल से कम उम्र के है, मेरी युवाओं से अपील है, आप देश, परिवार के लिए बहुत कीमती है। जब भी आप बाहर निकले तो कोरोना प्रोटोकॉल का पालन जरूर करे। 45 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग वैक्सीन जरुर लगवा लें।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बढ़ते कोरोना मामलों पर सरकार सतर्क है और हर ज़रूरी कदम उठा रही है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लॉकडाउन नहीं लगाना चाहते है, हमारा प्रयास है हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर काबू में रहे। हम बैंक्वेट हॉलों को अस्पतालों के साथ जोड़ रहे है। हम इसी तरह बड़े स्तर पर बेड की क्षमता बढ़ा रहे है।

Latest News

World News