Trending News

बहू की हत्या के बाद उपले डालकर जला दी लाश, पुलिस ने किए कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे

[Edited By: Admin]

Friday, 11th October , 2019 07:35 pm

उत्तर प्रदेश में ताज नगरी आगरा के पास अरदाया गांव में बुधवार रात बहू की हत्या के बाद उपले डालकर लाश जला दी. पति सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

तहरीर के अनुसार थाना अछनेरा के अरदाया गांव के निवासी राजकुमार का करीब 10 साल पहले नगला दानी की राजकुमारी से विवाह हुआ था. उनका एक बच्चा भी था लेकिन शादी के दो साल बाद ही पति राजकुमार की मौत हो गयी. तीन साल पहले राजकुमारी को छोटे देवर विशाल के साथ बिठा दिया गया और वे पति-पत्नी के रूप में रहने लगे. बुधवार रात को ससुराल वालों ने कथित रूप से राजकुमारी की हत्या कर दी. इसके बाद घर के पिछवाड़े में शव को बिटोड़े (उपलों का ढेर) में रखकर जला दिया. घटना को अंजाम देकर ससुराल के लोग घर से फरार हो गये.

गुरुवार सुबह छह बजे बिटोड़े से धुंआ उठता देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी. उन्होंने बिटोड़े में राजकुमारी का शव देखा. पड़ोसियों ने इसकी सूचना राजकुमारी के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए. मृतका के भाई घनश्याम और बनवारी ने आरोप लगाया है कि पहले भी ससुरालीजनों द्वारा राजकुमारी के साथ मारपीट की जाती थी.

Latest News

World News