Trending News

ग्रेटर नोएडा-जमीन विवाद को लेकर चलीं गोलियां, दो लोगों की मौत

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 8th February , 2021 04:24 pm

दिल्ली-ग्रेटर नोएडा में जमीन विवाद में खून बहा है। अचानक हुए शूटआउट से बादलपुर कोतवाली एरिया का गिरधरपुर गांव थर्रा उठा। यहां दो पक्षों के बीच प्लॉट के विवाद में कहासुनी हो गई। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाइसेंसी हथियार से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए दो लोगों की हत्या कर दी। फायरिंग में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया गया है कि प्लॉट के विवाद में गांव में पंचायत बुलाई गई थी। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हथियार के लाइसेंस को कैंसिल करने की प्रक्रिया शुरू कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है।

पुलिस कमिश्नरेट मीडिया सेल गौतमबुद्ध नगर की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक गिरधरपुर गांव में देवेंद्र और भूरा के बीच काफी दिनों से एक प्लॉट को लेकर विवाद चला आ रहा है। विवाद के चलते दोनों के बीच पहले भी कहासुनी हो चुकी थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। प्लॉट के विवाद में भूरा के पक्ष के प्रेम, सेलक और अमित समेत कई लोग इकट्ठा हुए थे। मौके पर दोनों पक्ष के बीच बहस हुई। जिसके बाद देवेंद्र पक्ष की तरफ से लाइसेंसी हथियार से फायरिंग की गई। गोली लगने से प्रेम, सेलक और अमित गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उचार के लिए एक निजी अस्पताल में ऐडमिट कराया। यहां डॉक्टरों ने अमित और सलेक को मृत घोषित कर दिया। डीसीपी सेंट्रल जोन हरिशचंद्र ने बताया कि पहले भी दोनों पक्षों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107/116 के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। वहीं, मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Latest News

World News