Trending News

छत्तीसगढ़ के रायपुर में लगा संपूर्ण लॉकडाउन, जानें 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक क्या रहेगा बंद ?

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 7th April , 2021 05:06 pm

रायपुर- छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए रायपुर में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है। आदेश में कहा गया है कि रायपुर जिला अन्तर्गत संपूर्ण क्षेत्र को 9 अप्रैल शाम छह बजे से 19 अप्रैल सुबह छह बजे तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस दौरान जिले की सीमाएं सील रहेगी।

रायपुर कलेक्टर एस भारती दसन ने बताया कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, रायपुर जिले को 9 अप्रैल की शाम 6 बजे से 19 अप्रैल तक सुबह 6 बजे तक कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया जा रहा है। इस अवधि के दौरान जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी। आदेश में कहा गया है 11 दिनों में मेडिकल दुकानों को खोलने की अनुमति होगी। दुध की दुकानें सुबह में छह बजे से आठ बजे तक और शाम में पांच बजे से साढ़े छह बजे तक खुलेगी। सभी धार्मिक, सांस्कृतिक और पर्यटन स्थल बंद रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले राज्य के दुर्ग जिले में भी कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए मंगलवार से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा। मंगलवार को छत्तीसगढ़ में 9,921 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 53 लोगों की मौत हुई थी। राज्य में पहली बार एक दिन में इतनी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए थे।

Latest News

World News