Trending News

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का फर्स्ट लुक रिलीज, यहां देखें अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी का 'भयंकर अंदाज'

[Edited By: Admin]

Tuesday, 20th August , 2019 05:45 pm

शहंशाह अमिताभ बच्चन और साउथ स्टार चिरंजीवी एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है. फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में ये दोनों कलाकार अपने करेक्टर से फैंस का दिल जीतने को तैयार है. हालांकि यह अमिताभ बच्चन की पहली साउथ इंडियन फिल्म हैं, जिसे लेकर वे काफी उत्साहित भी है.

ट्रेंड एनॉलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का कई पोस्टर शेयर किया. महानायक और चिरंजीवी के फर्स्ट लुक को देखकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा गई. इन दोनों अभिनेता के लुक को यूजर्स काफी पंसद कर रहे हैं. इसके अलावा समीक्ष ने टीजर रिलीज होने की भी जानकारी दी है.

 Twitter पर छबि देखें

 

इसके अलावा फिल्म निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के अलावा फिल्म के दूसरे कलाकारों रवि किशन, नयनतारा , किच्चा सुदीप , विजय सेतुपति , जगपति बाबू , तमन्ना भाटिया और निहारिका भी अहम रोल में नजर आएंगी. अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म के दूसरे कलाकारों चिरंजीवी, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया आदि के लुक्स भी जारी किए लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा अमिताभ बच्चन के लुक की ही हो रही है.

 Twitter पर छबि देखें

ये फिल्म अंग्रेजों के खिलाफ कुरनूल में हुई आजादी की पहली लड़ाई की कहानी है. वैसे तो इतिहास में अंग्रेजों के खिलाफ पहली बगावत 1857 की ही मानी जाती है. मगर कुरनूल का यह संघर्ष इससे पहले का बताया जाता है. सुरेंदर रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये बिग बजट फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान और कैटरिना कैफ मुख्य भूमिका में थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं मचा सकीं थी. 

Latest News

World News