Trending News

बच्चे के सिर पर चढ़ा दी जेसीबी, मासूम को समझा सीमेंट की बोरी

[Edited By: Admin]

Tuesday, 3rd September , 2019 01:11 pm

 हरियाणा के पानीपत जिले में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के मॉडल टाउन में हाली पार्क की निर्माणाधीन झील के पास  नशे में धुत ड्राइवर ने सीमेंट की बोरी समझकर मासूम के सिर पर जेसीबी चढ़ा दी, बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साये लोगों ने आरोपी चालक को जमकर पीटा वहीं जेसीबी में आग लगाने की कोशिश भी की गई। 

मूलरूप से मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर के पनेठा गांव की गणेशी बाई ने बताया कि वे हाली पार्क में झोपड़ी में रहती हैं। पति राज मिस्त्री कन्हैयालाल झील की दीवार का निर्माण कर रहे हैं। पास में ही तीन बेटों में सबसे छोटे डेढ़ साल के कमलापथ को पगडंडी पर सुला दिया। बड़ी बेटी सात साल की चमेली को निगरानी में छोड़कर वह कान की दवा लेने झोपड़ी में चली गई। 

jcb
आरोपी जेसीबी ड्राइवर श्रवण।

पांच मिनट बाद ही झारखंड के कैरिया गांव का श्रवण पास में खड़ी जेसीबी को चलाने लगा और कमलापथ को कुचल दिया। बेटी चमेली ने शोर मचाया तो श्रवण मौके से भागने लगा। पास में काम कर रहे देवर रवि ने श्रवण को पकड़ लिया।

panipat jcb

 

आरोपी श्रवण ने पुलिस को बताया कि जब वह आठ साल का था। तब वह पंजाब गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। हाली पार्क का निर्माण कर रही श्री बालाजी कंपनी के मालिक सिवाह के राजेश कादियान हैं। वह कादियान के पास 12 साल से काम कर रहा है। रविवार सुबह 11 बजे उसने शराब पी ली थी। जेसीबी का चालक नहीं था। मसाला डालने के लिए वह जेसीबी चलाने लगा। मोड़ते समय जेसीबी से बच्चा कुचला गया। उसे नहीं पता था कि सीमेंट के खाली कट्टे पर चुन्नी के नीचे बच्चा सो रहा है। थाना मॉडल टाउन प्रभारी सुनील कुमार के अनुसार जेसीबी का मालिक सिवाह गांव का राजेश कादियान है। जेसीबी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आरोपित श्रवण को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Latest News

World News