Trending News

गोरखपुर-सीएम योगी ने रैन बसेरा का किया निरीक्षण, लोगों का जाना हाल

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 21st December , 2020 12:23 pm

गोरखपुर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर पहुंचे। अधिकारियों के साथ बैठकों के बाद मुख्यमंत्री अचानक रैन बसेरा के निरीक्षण को निकल पड़े। देर रात मुख्यमंत्री ने रेलवे स्टेशन स्थित रैन बसेरा का निरीक्षण किया। वहां ठहरे लोगों ने सुविधाओं की जानकारी ली।

 

मुख्यमंत्री के रैन बसेरा के निरीक्षण की घोषणा के बाद अधिकारियों की गाड़ियां रेलवे स्टेशन की तरफ दौड़ने लगीं। देखते ही देखते नगर निगम के अधिकारी रैन बसेरा पहुंच गए। मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले वहां व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया। मुख्यमंत्री रात करीब 9 बजे रैन बसेरा पहुंचे तो सभी 10 बेड भरे हुए थे। वहां परीक्षा देने आए छात्र और मरीज ठहरे हुए थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि रैन बसेरों में अच्छी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए और इसके साथ ही शीतलहर के मद्देनजर जरूरतमंदों को कंबल आदि का वितरण भी कराया जाए। उन्होंने आत्मनिर्भर भारत के तहत किसानों को बायो गैस और गौवंश संरक्षण व संवर्धन विषयों पर प्रशिक्षित करने के निर्देश दिए।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मकर संक्रांति के पर्व पर गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में लगने वाले खिचड़ी मेले की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे...इस दौरान सीएम योगी ने गोरखपुर महोत्‍सव को लेकर अधिकारियों को समय से तैयारी पूरी करने और मेले को प्‍लास्टिक मुक्‍त रखने के निर्देश दिए हैं।

 

 

Latest News

World News