Trending News

दिल्ली के चिड़ियाघर में शेर के सामने कूदा लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

[Edited By: Admin]

Thursday, 17th October , 2019 05:42 pm

दिल्ली चिड़ियाघर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक लड़का शेर के बाड़े में कूद गया. घटना के वक्त आस-पास खड़े लोगों ने युवक को रोकने की कोशिश की. लेकिन युवक नहीं माना और वो शेर के बाड़े में कूद गया. इसके बाद युवक और शेर दोनों का आमना-सामना भी हुआ. लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता. इसके बाद युवक शेर के पास जाकर बैठ गया.

युवक को शेर के सामने छलांग लगाते देख चिड़िघर में चीख-पुकार मच गई थी. लोगों ने बताया कि इससे पहले कि वहां मौजूद लोग उसे रोक पाते, वह बाड़े के अंदर कूद गया और सीधा शेर के सामने जाकर बैठ गया. हैरान करने वाली बात यह है कि युवक शेर के सामने बैठा रहा, लेकिन शेर ने उसे कुछ नहीं किया.

आनन-फानन में चिड़ियाघर के सुरक्षाकर्मी भी बाड़े में कूद पड़े और शख्स की जान बचा कर उसे सुरक्षित बाहर लाया. बताया जा रहा है कि वह शख्स मूलत: बिहार के चंपारण का रहने वाला है और फिलहाल दिल्ली के सीलमपुर में रहता है. इस युवक का नाम रेहान खान है. वह मानसिक रूप से कमजोर है. फिलहाल रेहान को पुलिस थाने ले गई है और पूछताछ की जा रही है.

राष्ट्रीय प्राणी उद्यान के पीआरओ रियाज खान ने कहा कि रेहान खान को गार्ड ने रोकने की कोशिश की फिर भी वह शेर का बाड़े में कूद गया. वह कहता रहा कि मैं मरने आया हूं, मुझे मत बचाओ. हम लोग मौके पर पहुंचे और उसे एक सीढ़ी दी लेकिन वह नहीं सुना. तब हम लोगों ने शेर को शांत कराया और उसे बचा लिया.

Latest News

World News