Trending News

कमाई के मामले में ऋतिक-टाइगर ने तोड़ा सलमान का रिकॅार्ड, यहां देखें 'वॉर' फिल्म की कलेक्शन रिपोर्ट

[Edited By: Admin]

Friday, 4th October , 2019 01:58 pm

2 अक्टूबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है. टाइगर और ऋतिक का एक साथ स्क्रीन पर आना कमाई के मामले में इतिहास बनाने जा रहा है.

इसका अंदाजा फिल्म की पहले दिन की कमाई से पहचाना जा सकता है. रिलीज के पहले दिन कमाई के मामले में 'वॉर' ने इतिहास बना दिया है. कंटेंट, एक्शन और किरदार के लिहाज से टाइगर और ऋतिक की सबसे बड़ी हिट साबित होगी.

ट्रेड पंडितों की मानें तो पहले दिन टाइगर और ऋतिक की जोड़ी साथ में मिलकर 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर सकती है। चलिए ये जानते हैं कि कैसे ये फिल्म अपने पहले दिन की कमाई से नया रिकॅार्ड सेट करने की तैयारी में है।

दमदार प्रदर्शन से 'वॉर'  ने भारतीय फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ऋतिक रोशन और टाइगर की 'वॉर' ने बीते 3 अक्टूबर को करीब 22 से 23 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, यह आंकड़े बंपर ओपनिंग के मुकाबले थोड़ा कम जरूर हैं, लेकिन इनके जरिए 'वॉर' ने दो दिनों में ही 74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

'वॉर' की इस रफ्तार को देखते हुए कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म इस वीकेंड पर ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार 'वॉर' ने गुजरात में सबसे ज्यादा कमाई की है. कमाई से इतर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला. यहां तक कि लोगों ने ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाहॉल के बार लाइनें लगाई हुई थीं. इसके अलावा 'वॉर' समीक्षकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खास बात तो यह है कि 3800 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने रिलीज से पहले ही 31-32 करोड़ रुपये कमा लिए थे, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. 

Latest News

World News