Trending News

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भाजपा विधायक को कहा-''सेक्स का भूखा, घर में बुलाने लायक नहीं''

[Edited By: Admin]

Thursday, 8th August , 2019 02:25 pm

धारा 370 को खत्म किए जाने के बाद ‘कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी’ वाले जोक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन जोक्स की जमकर आलोचना भी हो रही है। इसी बीच बीजेपी विधायक विक्रम सोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो ‘कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी’ पर बयान दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिच्चा चड्ढा ने उनके इस बयान पर उन्हें लताड़ा भी है।

Image result for richa chadda and vikram soni

ये वीडियो मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम का है जिसमें बीजेपी विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि देश के मुसलमानों को अब खुश होना चाहिए कि वो अब बिना किसी डर के 'गोरी' कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं विधायक ने कहा, 'बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट भी खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं'।

Related image

विधायक के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जमकर भड़की हैं और उन्हें करारा जवाब दिया है। रिच्चा ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें डायनॉसोर दिख रहा है। ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...?' रिच्चा ने एक ट्वीट का लिंक शेयर करते हुए ये ट्वीट किया है।

Latest News

World News