Trending News

#MeToo को लेकर बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने दिया बड़ा बयान, इसी मूवमेंट की वजह से प्रभावित हुई थी हाउसफुल-4

[Edited By: Admin]

Tuesday, 22nd October , 2019 04:12 pm

मीटू (#MeToo) मूवमेंट के बाद बॉलीवुड में काम करने के तरीकों में काफी बदलाव आ गया है. अब लोग सुरक्षित और बेहतर माहौल मुहैया कराने की कोशिश कर रहे हैं. यह बात बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कही.

आपको बता दें बॉबी देओल की आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 #MeToo मूवमेंट की वजह से प्रभावित हुई थी. यौन उत्पीड़न के आरोपों की वजह से डायरेक्टर साजिद खान को प्रोजेक्ट से हटना पड़ा था. इसके बाद फरहाद सामजी ने फिल्म पूरी की थी.

बॉबी देओल ने कहा- ‘मैं किसी की निजी जिंदगी के बारे में नहीं जानता. बातें सामने आती हैं, अगर आरोप साबित होते हैं तो गलत करने वाले पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए. यह पुरुष और महिला दोनों के लिए है. महिलाओं की ओर से पुरुषों को प्रताड़ित करने की कहानियां भी हैं, जो बाहर नहीं आती. ‘ बॉबी देओल ने कहा कि लोगों द्वारा अपनाये गए रुख से काफी लोगों की जिंदगी में मदद मिल. उन्होंने कहा कि जो लोग सही हैं, उनका ख्याल रखा जाना चाहिए. सभी के कॉन्ट्रैक्ट में ये बात होनी चाहिए.

वहीं, लोग अब अधिक सतर्क हैं और काम का माहौल सुरक्षित हुआ है. 50 साल के एक्टर ने कहा कि साजिद खान पर #MeToo के आरोप की वजह से हाउसफुल-4 की शूटिंग पर असर नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि सिर्फ एक दिन के लिए शूटिंग में देरी हुई. इसके बाद फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने फैसला कर लिया.

बॉबी देओल ने कहा कि फिल्म में अक्षय और रितेश देशमुख की केमिस्ट्री सेलिंग पॉइंट है. इस फिल्म में चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी हैं. हाउसफुल 4 आने वाली 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

Latest News

World News