Trending News

बिग बॉस-13 से पहले बढ़ीं सलमान खान की मुसीबतें, कोर्ट में होगी पेशी, मिली जान से मारने की धमकी

[Edited By: Admin]

Friday, 27th September , 2019 12:18 pm

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान का विवादों से पुराना नाता रहा है. शुक्रवार को उन्हें जोधपुर कोर्ट में पेश होना है. इस बीच एक गैंगस्टर की तरफ से जान से सलमान को जान से मारने की धमकी भी मिली है.बिग बॉस शुरु होने से पहले ही सलमान मुसीबतों से घिर गए हैं.

बिग बॉस का 13वां सीजन 29 सितंबर से शुरू हो रहा है लेकिन इससे महज दो दिन पहले ही यानी आज सलमान खान को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा. मामला जुड़ा है काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार से, जिसके लिए सलमान खान को जोधपुर ग्रामीण के जिला और सेशन न्यायालय में पेश होना है.

सलमान पर जोधपुर के जिला और सत्र न्यायालय में दो गंभीर केस चल रहे हैं. पहला केस कांकाणी में काले हिरणों के शिकार को लेकर है, मामले में 25 अप्रैल 2018 को सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी जिसके खिलाफ सलमान खान ने सजा निलंबन की याचिका न्यायालय में दायर कर रखी है. वहीं दूसरा मामला जुड़ा है अवैध हथियार से 2016 में लोअर कोर्ट ने इस केस में सलमान खान को बरी कर दिया था. लेकिन राजस्थान सरकार सलमान के खिलाफ जिला और सत्र न्यायालय में अपील की थी.

सलमान को मिली थी फटकार

इससे पहले काले हिरण शिकार और अवैध हथियार मामले में सलमान खान को कोर्ट में पेश होना और वो किन्हीं कारणों की वजह से पेश नहीं हो पाए थे. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाते हुए आज यानी 27 सितंबर 2019 तक का वक्त दिया था. कोर्ट ने ये भी कहा था कि अगर इस बार भी सलमान खान पेश नहीं हुए तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

जान से मारने की धमकी

कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई नाम के किसी शख्स ने सलमान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी तदी थी. ये शख्स सोपू गैंग नाम के गैंग का सदस्य बताया जा रहा है. ऐसे में माना जा रहा है सलमान कोर्ट में पुलिस सुरक्षा के बीच पेश होंगे.

दबंग की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की तैयारियों में लगे हुए हैं. इसके अलावा उनका सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन दो दिन में शुरू होने जा रहा है. वहीं उनकी कई और फिल्मों को लेकर भी बात चल रही है. ऐसे में ये देखने वाली बाद होगी कि आज कोर्ट में सलमान के दोनों केस में क्या फैसला होता है.

Latest News

World News