Trending News

2024 में रायबरेली सीट पर भी भाजपा का कमल खिलेगा - स्मृति ईरानी

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 26th December , 2020 05:42 pm

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा है कि 2014 में मुझे उकसाया गया, अपमानित किया गया था। तब मैंने वचन दिया था कि 2019 में अमेठी की सीट जीतकर रहूंगी। आज मैंने मन से कहा कि कांग्रेस अगर प्रताड़ित करती रही तो बीजेपी का कार्यकर्ता सुनिश्चित करेगा कि 2024 में रायबरेली सीट पर भी भाजपा का कमल खिलेगा।

उन्होंने कहा कि राजनीति में तमाम लोग जनप्रतिनिधि बनते हैं। मेरा सौभाग्य है कि मुझे बहन बनने का अवसर मिला। अमेठी में कमल खिलाने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया। उन्हें अपमानित किया गया। उन्होंने जहर का घूंट पिया। मैंने अमेठी में गांधी परिवार को चुनौती दी। कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं ने मुझे गालियां दी। गरीब किसानों तक कांग्रेस के सांसदों ने पैसा नहीं पहुंचने दिया। यदि हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया तो 2024 में हम रायबरेली भी ले लेंगे।

यह बातें केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में शनिवार को जवाहर नवोदय विद्यालय मैदान में आयोजित विकास योजनाओं के लोकार्पण शिलान्यास समारोह में कही। उन्होंने कांग्रेस पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाया।स्मृति ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 79.45 करोड़ के लागत की परियाजोनाओ की सौगात दी। स्मृति ने कहा कि मैंने पिपरी के लोगों से बांध का वादा किया था। मैंने उसे पूरा किया। कांग्रेस ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जमीन हड़प ली। भाजपा सरकार ने मेडिकल कालेज और ट्रामा सेंटर बनवाया।

Latest News

World News