Trending News

बीजेपी अशोक गहलोत की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 13th August , 2020 04:18 pm

राजस्थान में कल बीजेपी अशोक गहलोत की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी. कल से ही राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है. इससे पहले आज बीजेपी के विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में कल राजस्थान विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया गया है. इस बैठक में विधायकों से अविश्वास प्रस्ताव पर दस्तखत भी करा लिए गए हैं.

बीजेपी का कहना है कि गहलोत सरकार के पास संख्या नहीं है. गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि अशोक गहलोत की सरकार हार चुकी है. विधायक दल की बैठक में 71 विधायक शामिल थे. बीजेपी की सहयोगी पार्टी आरएलपी के तीन विधायक भी इसमें मौजूद थे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि सरकार में बहुत सारे मतभेद हैं. संभावना है कि वे विधानसभा में विश्वास मत ला सकते हैं लेकिन हम अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए भी तैयार हैं. नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हम अपने सहयोगियों के साथ कल विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं.

आज शाम पांच बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर कांग्रेस के विधायक दल की बैठक होगी. इससे पहले मुख्यमंत्री गहलोत और सचिन पायलट के बीच मुलाकात हो सकती है. पायलट की वापस के बाद ये पहली मुलाकात होगी.

Latest News

World News