Trending News

Bigg Boss 13: हॉस्पिटल टास्क में जमकर बवाल, सिद्धार्थ शुक्ला ने छोड़ी अपनी सारी हदें

[Edited By: Admin]

Friday, 4th October , 2019 05:12 pm

बिग बॉस 13 में तीसरे दिन शुरु हुए हॉस्पिटल टास्क में जमकर बवाल हुआ। इस टास्क में कल मरीज बनी टीम अब डॉक्टर बनी और मरीजों को काफी असहनीय दर्द दिया गया। टास्क के दौरान ही सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा में काफी ज्यादा घमासान हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा डॅाक्टर बनते हैं और उनके सामने मरीज बनती हैं माहिरा और शहनाज गिल।


टास्क को लेकर शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस होती है। सिद्धार्थ कहते हैं आप बिग बॅास नहीं है आपका शो नहीं है। आप चुप रहो। इस पर शेफाली गाली देते हुए बात करती हैं। सिद्धार्थ को गुस्सा आता है। आरती जाकर सिद्धार्थ को कहती हैं कि शेफाली को महत्व मत दो।इस बीच रश्मि देसाई जाकर दलजीत के सामने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करती हैं। बिग बॅास सभी को बुलाकर ये कहते हैं कि टीम बी ये टास्क जीत जाती है।

Related image

विजेता टीम में से किसी एक लड़की को घर की पहली क्वीन बनेगी। शेफाली खुद का नाम लेती हैं। शेफाली कहती हैं कि मैं बुरी बनी हूं। देवोलीना के लिए बी टीम के सभी सदस्य हामी भरते हैं। शेफाली इसके लिए बहस करती हैं। सभी देवोलीना का साथ देते हैं। शेफाली इसका विरोध करती हैं। टीम बी का फैसला नहीं आने पर बिग बॅास प्रक्रिया रद्द कर देते हैं। हर कोई शेफाली पर इसके लिए आरोप लगाता है।देवोलीना के साथ बहस होती है शेफाली की।

Related image

देवोलीना इससे बेहद दुखी हो जाती हैं और रोने लगती हैं। कोएना जाकर शेफाली से कहती हैं कि पहले आप टीम के लिए बुरी बन गईं। लेकिन अब आप टास्क रद्द होने के बाद खुद बुरी बन गई हैं। कोएना उन्हें समझाती हैं कहती है कि आप नॅामिनेशन के बाद बदल गई हैं। शेफाली कहती हैं कि मै पागल हूं और ऐसे ही रहूंगी। शेफाली का साथ अकेले में शहनाज गिल बात करती हैं कि मैं तेरा साथ देती हूं। शहनाज कहती हैं कि देवोलीना को इस वजह से वोट दिया कि वो टीम वर्क था। इसी के साथ इंतजार कीजिए कल के एपिसोड का।

Latest News

World News