Trending News

सिर्फ 2 सेकेंड में गई 16 लोगों की गई जान, शाहजहांपुर हादसे की दर्दनाक तस्वीरें...

[Edited By: Admin]

Tuesday, 27th August , 2019 02:17 pm

यूपी के शाहजहांपुर जिले में लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है, जबकि घायलों को नजदिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक घटना आज सुबह शाहजहांपुर जिले में घटी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बेकाबू ट्रक की टेंपो और मैजिक से जोरदार टक्कर हुई। भीषण हादसे में करीब 16 लोगों की मौत हो गई है। टक्कर लगते ही सड़क पर चीख पुकार मच गई।

हादसे में घायलों को को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे, वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Image result for shahjahanpur incident

इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का संज्ञान लिया साथ ही घायलों से उपचार और उचित मुआवजे के संबंध में जिलाधिकारी को निर्देश दिया।

हादसा थाना रोजा के जमूका तिराहे पर हुआ। हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस पहुंच गई है और ग्रामीणों की मदद से मरने वाले लोगों को ट्रक और टेंपो के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

Image result for shahjahanpur incident

प्रशासन ने आनन-फानन में क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया और बचाव राहत के काम शुरू किया गया। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों की हालत के बारे में जायजा लिया। फिलहाल गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का संज्ञान लिया साथ ही घायलों से उपचार और उचित मुआवजे के संबंध में जिलाधिकारी को निर्देश दिए हैं।

Latest News

World News