Trending News

बागपत- मंत्री धर्म सिंह सैनी के सामने ही एक युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 20th March , 2021 02:31 pm

बागपत-यूपी के बागपत में जब सीएम योगी के प्रभारी राज्यमंत्री धर्म सिंह सैनी सरकार के 4 साल पूरे होने पर की उपलब्धियां गिना रहे थे। तभी एत छात्रा ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसका अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल जिला कलेक्ट्रेट में शुक्रवार को प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । तभी इस दौरान दिव्यांग महिला की बेटी ने प्रभारी राज्यमंत्री धर्म सिंह सैनी और जिले के आलाधिकारियों के सामने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसके बाद किसी तरह अधिकारियों ने युवती को रोका।इसके बाद कार्यक्रम बीच में ही खत्म करना पड़ा और मंत्री कर्यक्रम छोड़कर निकल गए।

आत्मदाह करने वाली पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही एक दबंग व्यक्ति ने उनकी दो बीघे जमीन पर कब्जा किया हुआ है, जिसकी शिकायत वो आलाधिकारियों से भी कर चुकी है, लेकिन उसके बाद भी किसी अधिकारी ने उनकी एक नहीं सुनी और जमीन पर कब्जा करने वाला व्यक्ति उन्हें जान से मारने की भी धमकी दे रहा है। बता दें कि दिव्यांग पीड़िता ब्रजेश देवी खेकड़ा की रहने वाली है, जिसकी गांव के बाहर दो बीघा जमीन है। कुछ साल पहले खेकड़ा के ही रहने वाले एक दबंग को उन्होंने अपनी दो बीघा बटाई पर दी थी। जिसका समय भी पूरा हो गया लेकिन आरोपी व्यक्ति ने उस पर पूरी तरह से अपना कब्जा जमा लिया है।

पीड़िता ने अफसरों से अपनी जमीन को कब्जा मुक्त कराने की मांग की और अधिकारियों के कार्यालयों के भी चक्कर लगाए, लेकिन किसी ने पीड़िता की एक नहीं सुनी। जिसके बाद पीड़िता की बेटी ने ऐसा कदम उठाया। 

 

 

Latest News

World News