Trending News

जानिए कैसे बॉलीवुड के सबसे मुनाफे वाले सुपरस्टार बने आयुष्मान खुराना, फीस की जगह लेंगे प्रॉफिट शेयरिंग

[Edited By: Admin]

Tuesday, 24th September , 2019 04:52 pm

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे मुनाफे वाले सुपरस्टार बन चुके हैं। 30 करोड़ में बनी 'ड्रीम गर्ल' फिल्म अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का मुनाफा बटोर चुकी है। खबर है कि आयुष्मान अब अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं बल्कि मुनाफे पर जोर डालने वाले हैं। पिछले वीक 'द जोया फैक्टर', 'प्रस्थानम' और 'पल पल दिल' के पास रिलीज हुई। इस बीच आयुष्मान खुराना का जादू 10 दिन बाद भी सिनेमाघर में छाया हुआ है।

आपको बता दें कि पहले वीक की कमाई इस फिल्म की 77.50 करोड़ रही है। वहीं शनिवार और रविवार को मिलाकर ये फिल्म अभी तक 86.60 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। जल्द 100 करोड़ में प्रवेश कर सकती है।

Image result for ayushman khurana

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान आयुष्मान खुराना ने कहा है कि प्रॅाफिट शेयर करने का काम मैं शुरू कर चुका हूं। मेरी सोच ये है कि अगर बेसिक फीस कम हो तो प्राॅफिट शेयरिंग ली जा सकती है। हालांकि ये फिल्म पर भी निर्भर करता है।

वह आगे कहते हैं कि कई बार फीस बल्क में ली जाती है। कई लोग इसे पसंद करते हैं। फिर इस पर भी निर्भर करता है कि निर्माता के साथ आपका तालमेल कैसा है। कहानी क्या है? अगर फिल्म मेंकिग पर अधिक खर्च हो रहा है तो स्टार्स फीस की जगह प्रॅाफिट शेयर लेते हैं।

Image result for ayushman khurana

बैक टू बैक आयुष्मान के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं। उनके पास 'बाला' फिल्म है। फिर वह अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई देंगे। इन सभी फिल्मों में आयुष्मान दर्शकों को सरप्राइज करते हुए नजर आयेंगे। हाल ही में शुभ मंगल ज्यादा सावधान का टीजर रिलीज हुआ। इतना तो तय है कमाई के मामले में भविष्य में आयुष्मान को रोकना मुश्किल है। 

आपको बता दें कि सिर्फ आयुष्मान ही नहीं बल्कि हाल ही में इन सुपरस्टार्स की भी फीस बढ़ाने की खबर सामने आ चुकी है। कबीर सिंह की सुपर सफलता के बाद ये खबर सामने आयी कि शाहिद कपूर अब 40 करोड़ की फीस लेंगे। उनका ध्यान प्रॅाफिट शेयर पर भी है।

Related image
 

आयुष्मान खुराना की 'विक्की डोनर' ने 41 करोड़, 'नौटंकी साला ' ने 23 करोड़, 'दम लगा के हईशा' ने 31 करोड़, 'बरेली की बर्फी' ने 44 करोड़, 'शुभ मंगल सावधान' ने 54 करोड़, 'अंधाधुन' ने 65 करोड़ की कमाई की। ये सभी आयुष्मान की हिट फिल्में रही हैं। सभी ने अपने बजट से कई ज्यादा मुनाफा कमाया था।

Latest News

World News