Trending News

बेडरूम में अर्ध नग्न खड़ा था Amazon का डिलीवरी ब्वॉय, महिला ने लगाया हिप्नोटाइज करने का आरोप

[Edited By: Admin]

Friday, 11th October , 2019 03:54 pm

यूपी के नोएडा में बड़ा ही अजोबगरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने मशहूर शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन के डिलीवरी ब्वॉय पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला के मुताबिक तीन दिन पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon से कुछ सामान खरीदा था जिसे बाद में उसने लौटाने के लिए रिक्वेस्ट (वापस करने की अर्जी) डाली थी. सोमवार की सुबह करीब 11 बजकर 20 मिनट पर अमेजन की तरफ से डिलीवरी ब्वॉय सामान वापस लेने महिला के घर पहुंचा.

महिला के मुताबिक वो डिलीवरी ब्वॉय को पांच पैकेट वापस करना चाहती थी जबकि वो सिर्फ चार पैकेट लेने को राजी हुआ. इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और डिलीवरी ब्वॉय भूपेंद्र वहां से वापस चला गया.

इसके थोड़ी देर बाद ही भूपेंद्र फिर वापस आया और पांचों पैकेट ले जाने को तैयार हो गया जिस पर महिला ने सामान देने से इनकार कर दिया.

इसी बातचीत के दौरान महिला के मुताबिक वो हिप्नोटाइज होकर बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो उसने खुद को आरोपी डिलीवरी ब्वॉय के साथ बाथरूम में पाया. महिला के मुताबिक आरोपी डिलीवरी ब्वॉय भूपेश उस वक्त अर्ध नग्न उसके सामने खड़ा था जिसे देखकर वो बुरी तरह डर गई और वहीं पास रखे वाइपर से उसे पीटना शुरू कर दिया.

डिलीवरी ब्वॉय ने लगाया था फंसाने का आरोप

महिला के आरोपों के मुताबिक इसके बाद आरोपी डिलीवरी ब्वॉय मौके से फरार हो गया, जिसके बाद उसने पुलिस से इसकी शिकायत की. पीड़ित महिला के आरोप पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी डिलीवरी ब्वॉय को पूछताछ के लिए थाना बुलाया.

पुलिस के बुलावे पर डिलीवरी ब्वॉय थाने पहुंचा और उसने अपना बयान दर्ज करवाया. जिसमें उसने बताया कि महिला की बात नहीं मानने पर वह उसे झूठे केस में फंसा रही है. कोई ठोस सबूत नहीं मिलने के कारण पुलिस ने भी आरोपी डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार नहीं किया.

कंपनी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

वहीं इस मामले को लेकर अमेजन कंपनी की तरफ से कहा गया था कि आरोपी डिलीवरी ब्वॉय उसका नहीं बल्कि किसी थर्ड पार्टी सर्विस प्रोवाइडर का कर्मचारी था. कंपनी की तरफ से कहा गया कि वो डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर के खिलाफ कार्रवाई भी करेगा और इस मामले में पुलिस जांच में पूरी मदद भी दी जाएगी.

मामले में नया मोड़

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. अब पीड़ित महिला ने इस मामले में केस वापस लेने की इच्छा जताई है और कहा है कि डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ उसने नहीं बल्कि उसकी बहन ने केस दर्ज कराया था.

Latest News

World News