Trending News

बेटे का एक्सीडेंट की बात बताकर महिला से टप्पेबाजी का प्रयास

[Edited By: Arshi]

Monday, 23rd May , 2022 12:00 pm

गोविंद नगर में बेटे की जान का खतरा बनाकर आरोपित ने महिला से टप्पेबाजी का प्रयास किया। जिसमें असफल होने पर आरोपित महिला को धक्का देकर घर से करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात उठाकर भाग निकला। मौकें पर पहुंची पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपित उसमें कैद दिखा। घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू की।

गोविंद नगर एम ब्लाक निवासी अमोलक सिंह की पत्नी राजेंद्र कौर गुरूद्वारे से घर लौट रही थी। रास्ते में रामलीला मैदान के पास एक युवक ने उन्हें रोकर बड़े बेटे लकी का एक्सीडेंट होने की बात कही। जिसकी बातों में आकर पर उसके साथ जाने लगी। कुछ दूर जाने के बाद युवक ने लूट होने की बात कहते हुए उनसे जेवरात उतारकर रखने के लिए बोला। जिस पर शक होने पर उन्होंने अपने जेवरात उतारकर पास ही रहने वाली सहेली अमरजीत कौर के घर रख दिए। जिसके बाद आरोपित उन्हें झांसा देकर अमरजीत के घर पहुंचा। जैसे ही अमरजीत ने दरवाजा खोला आरोपित ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। जिसके बाद आरोपित उनके घर में रखे राजेंद्र कौर की चूड़ी व अंगूठी की पन्नी उठाकर भाग गया।

घटना के बाद अमरजीत ने उन्हें जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को लूट की सूचना दी। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।

Latest News

World News