Trending News

सेना के अधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ उत्तरी कश्मीर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 26th September , 2020 06:28 pm

नागरिक आबादी के साथ संबंधों में सुधार लाने और उन्हें अपनी प्रतिभा चक-किगम कैंप का प्रदर्शन करने का मौका देने के लिए 14 से 20 सितंबर को शुमिरल मे चारकुट गैरीसन के तत्वावधान में उत्तरी कश्मीर क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू किया था। यह टूर्नामेंट टी 20 प्रारूप की तर्ज पर खेला जा रहा है, उत्तरी कश्मीर की कुल 16 टीमों ने ट्रॉफी उठाने के गौरव को हासिल किया। प्री क्वार्टर, क्वार्टर और सेमीफाइनल में भाग लेने वाली टीमों के बीच कठिन प्रतियोगिता के बाद, यह टीम पैटन और टीम बांदीपोरा था जो टूर्नामेंट के किसी न किसी माध्यम से पाल करने के लिए प्रबंधन कर सकता था। त्रुटिहीन स्पोर्ट्समैनशिप, टीम स्पिरिट और करो या मरो के रवैये के प्रदर्शन के बाद, यह टीम बांदीपोरा थी जिसने टीम पट्टन पर अपनी शानदार जीत दर्ज की।

मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर नीरज शर्मा, कमांडर 8 सेक्टर राष्ट्रीय राइफल्स के साथ ग्रैंड फाइनल का समापन उत्तरी कश्मीर क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच विजेता और मैच बदलने वाले कलाकारों ने किया। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज को टीम बांदीपोरा को दिया गया, जबकि सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को पैटन द्वारा दिया गया। यह टीम बांदीपोरा थी जिसने ग्रैंड फाइनल की ट्रॉफी उठाई जबकि रनर अप टीम पट्टन गई।

भीड़ की जयकार देखने लायक थी और यह उनका जबरदस्त और जोरदार समर्थन था जिसके कारण उनकी टीमों को इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल हुई। इतनी बड़ी उत्तरी कश्मीर क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के लिए सेना के प्रयास की सराहना हर किसी ने की, जो इस घटना की विशालता के साथ अजीब थे और ऐसा लगता है कि यह शहर की बात बन गई है।

फिरदौस अहमद की रिपोर्ट

Latest News

World News