Trending News

पुलवामा में गोलीबारी के बाद सेना का एक जवान शहीद और एक आतंकी मारा गया

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 12th August , 2020 02:36 pm

बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के कमराजीपोरा इलाके में आतंकवादियों और सरकारी बलों के बीच थोड़ी सी गोलीबारी के बाद सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी के दौरान, सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल जवान को उपचार के लिए 92 बेस अस्पताल में पहुंचाया गया है।

जब तक इस रिपोर्ट को दर्ज की जा रही थी तब तक गोलीबारी का कोई आदान-प्रदान नहीं हो रहा था, जबकि अभी भी खोज जारी है।

इससे पहले, रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस की एक संयुक्त टीम, सेना की 53 आरआर और सीआरपीएफ ने कामरापोरा में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान का घेराव किया, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की। संयुक्त दल द्वारा जवाबी हमला किया गया। जिसमें एक आतंकी को भी मार दिया गया है

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के कामराजीपोरा इलाके में एक आतंकी भी मारा गया है आतंकी के शव को भी बरामद कर लिया गया।

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह कहा कि पुलवामा के हिज्ब-उल-मुजाहिदीन कमांडर अजाद ललहारी दक्षिण कश्मीर में कमराजीपोरा इलाके में एक मुठभेड़ में मारा गया।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, “आजाद ललहारी 22 मई 2020 को प्रिचू पुलवामा में पुलिस हेड कॉन्स्टेबल अनूप सिंह की हत्या में शामिल था।

उन्होंने कहा कि उग्रवादी संबंधित हत्याओं के लिए छह एफआईआर उनके खिलाफ थीं। डीजीपी ने कहा कि पहले उन्हें पीएसए के तहत ओजीडब्ल्यू के रूप में हिरासत में लिया गया था और फिर से सक्रिय हो गए।

फिरदौस अहमद की रिपोर्ट

Latest News

World News