Trending News

अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो जल्द, कृति सेनॉन की बहन नुपुर को मिला पहला ब्रेक

[Edited By: Admin]

Monday, 23rd September , 2019 02:45 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन की बहन नुपुर सेनॉन को अक्षय कुमार के साथ उन्हें अपने करियर का पहला और बड़ा ब्रेक मिला है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्दी ही अपना पहला म्यूजिक वीडियो लेकर सामने आने वाले है। इसका ऐलान निर्माताओं ने कर दिया है। इस वीडियो का नाम होगा फिलहाल , लेकिन खास बात ये है कि इसमें अक्की के साथ लीड स्टार के तौर पर नजर आने वाली है बॉलीवुड स्टार कृति सेनॉन की बहन नुपुर सेनॉन । नुपुर अपनी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती है। वो इससे पहले कुछ कमर्शियल्स में अपनी बहन के साथ नजर आ चुकी है। लेकिन अक्षय कुमार के साथ उन्हें अपने करियर का पहला और बड़ा ब्रेक मिला है।

Image result for nupur sanon


इस बात को लेकर खुद नुपुर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में वो बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ दिख रही है। जबकि खुद अक्की ने ही इस फोटो को क्लिक किया है। नुपुर ने लिखा है, 'आपकी फैन होने से लेकर आपकी को-स्टार बनने तक का ये सफर वाकई एक आशीर्वाद की तरह है। क्या मैजिकल फीलिंग है।

मेरे फेवरेट अक्षय कुमार सर के साथ मेरे करियर की शुरुआत से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। आप इतने विनम्र और एनर्जेटिक रहे कि आपने मुझे हमेशा हंसाया। यहां तक कि इमोशनल सीन में भी आपने मुझे हंसाने की कोशिश की। आपने मुझे काफी कंफर्टेबल फील करवाया और आपकी वो दिल्ली वाली पंजाबी। इतने शानदार होने के लिए थैंक्यू।'

नुपुर सेनॉन की ये पोस्ट देख तो खुद अक्षय कुमार हो जाएंगे इमोशनल

इस वीडियो को अरविंद खायरा निर्देशित करने वाले है। वहीं इस गीत को बी प्राक अपनी आवाज देंगे। नुपुर सेनॉन के अलावा इस वीडियो में एमी विर्क भी नजर आने वाली है। नुपुर ही नहीं, खुद अक्षय कुमार का भी ये पहला म्यूजिक वीडियो हैं और सभी इसके लिए काफी एक्साटेड हैं।

Latest News

World News