Trending News

अखिलेश यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत से फोन पर की बात, लगाए बीजेपी पर गंभीर आरोप

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 29th January , 2021 04:52 pm

लखनऊ-किसानों का धरना खत्‍म करने की पुलिस की कोशिशों के बीच सुबह से सिंघु बार्डर पर बवाल जारी है। कल से गाजीपुर बार्डर पर भी तनाव बना हुआ है। कल रात को वहां भारी पुलिस बल पहुंचने के बाद सामने आए किसान नेता राकेश टिकैत मीडिया से बात करते-करते रो पड़े थे। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को किसान नेता राकेश टिकैत को फोन कर उनका हालचाल जाना है। बातचीत में राकेश टिकैत ने अखिलेश यादव को सेहत का हाल बताया है।

फोन पर बात करने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि अभी राकेश टिकैत जी से बात करके उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। भाजपा सरकार ने किसान नेताओं को जिस तरह आरोपित व प्रताड़ित किया है, वो पूरा देश देख रहा है। आज तो भाजपा के समर्थक भी शर्म से सिर झुकाए और मुंह छिपाए फिर रहे हैं। आज देश की भावना और सहानुभूति किसानों के साथ है।

अखिलेश यादव ने साथ ही ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, “सबका पेट भरने वाले किसानों को भाजपा भूखा-प्यासा रखकर व झूठे आरोप लगाकर हराना चाहती है लेकिन चंद भाजपाइयों को छोड़कर सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी आज भी किसानों के साथ खड़े हैं। सपा किसानों के साथ है!”

बता दें किसान नेता राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन खत्म करने से इनकार कर दिया है। प्रशासन के बात करने पर भी उन्होंने अपना फैसला बदलने से मना कर दिया। देर रात गाज़ियाबाद के दो एडीएम और दो एसपी राकेश टिकैत से बात करने मंच पर पहुंचे थे। एडीएम शैलेन्द्र ने बताया कि वो उनकी तबियत पूछने आए थे अभी तक किसी तरह की कार्यवाही शुरू नहीं है।

Latest News

World News