Trending News

किसी भी वक्त उन्नाव आ सकते हैं अखिलेश यादव, घटना पर प्रियंका गांधी ने भी कसा तंज

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 18th February , 2021 01:08 pm

उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर से चर्चा में आ चुका है। यहां तीन दलित नाबालिग लड़कियां बबुरहा गांव के खेत में दुपट्टे से बंधी मिली थीं। इनमें से 2 लड़कियों की मौत हो गई जबकि 1 लड़की को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद बबुरहा गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। उन्नाव जिले में थानों की फोर्स को तैनात किया गया है।

पीड़िता के गांव के लोग धरने पर बैठे हैं और उनकी मांग है कि पुलिस पीड़ित के परिजनों को परेशान न करे। इस बीच खबर आ रही है कि अखिलेश यादव किसी भी वक्त पीड़ितों से मिलने के लिए उन्नाव पहुंच सकते हैं। इस सचूना के बाद पुलिस प्रशासन और भी अलर्ट हो चुकी हैं।

उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है। लड़कियों के परिवार की बात सुनना एवं तीसरी बच्ची को तुरंत अच्छा इलाज मिलना जांच -...

Posted by Priyanka Gandhi Vadra on Wednesday, February 17, 2021

इस मामले पर प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है। पीड़ित परिवार की बात को सुनना और तीसरी लड़की को इलाज मिलना और जांच पड़ताल एवं न्याय की प्रक्रिया के लिए बेहद जरूरी है। उन्होंने आगे लिखा कि परिजनों को नजरबंद करने राज्य सरकार को क्या हासिल होने वाला है। यूपी सरकार से निवेदन है कि परिवार की पूरी बात को सुना जाए और तीसरी बच्ची को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जाए।

Latest News

World News