Trending News

योगी के गढ़ में अखिलेश का हुआ भव्य स्वागत

[Edited By: Vijay]

Saturday, 13th November , 2021 03:02 pm

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को गोरखपुर एयरपोर्ट पर उतरे। यहां पार्टी के पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भर रही है। जो लोग मंहगाई को कम करने की बात कहते थे, उन्होंने मंहगाई बढ़ाई है। युवाओं को नौकरी नहीं मिली है। गोरखपुर में विकास नहीं हुआ, यहां नाव का विकास हुआ। पूरा शहर बरसात के पानी से भरा हुआ था।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता विकास देखने का इंतजार कर रही है। मैं यहां राज्य के विकास की अपील करने आया हूं। भाजपा को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा याद करिए उस दिन को जब लॉकडाउन लगा था, हमारे मजदूरों को महाराष्ट्र- गुजरात से पैदल चलकर आना पड़ा। कोरोना काल में अस्पतालों में लोगों को मदद की जरुरत थी, उस वक्त सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के इंतजार में सपा कार्यकर्ता और नेता सुबह से ही एयरपोर्ट और आसपास जमा हो गए थे। दोपहर लगभग 12:00 बजे अखिलेश यादव का चार्टर प्लेन गोरखपुर एयरपोर्ट पर लैंड किया। बाहर निकलने पर गेट पर ही सपाइयों ने उन्हें घेर कर नारेबाजी शुरू की। एयरपोर्ट से समर्थकों के नारेबाजी के बीच उन्हें विजय यात्रा रथ तक पहुंचने में करीब 10 मिनट लग गए। यहां उन्होंने औरत की छत पर चढ़कर भारी भीड़ का हाथ हिला कर स्वागत किया।

समर्थकों के साथ- साथ आए सपा नेता और विधानसभा चुनाव में सीट के दावेदारों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का दमखम के साथ स्वागत किया। भारी भीड़ के कारण विजय यात्रा रथ धीरे-धीरे करीब 25 मिनट में एयरफोर्स स्टेशन से रजही मोड़ तक पहुंचा। यहां पर करीब पांच मिनट रुककर अखिलेश यादव ने स्वागत में इकट्ठा भीड़ का अभिवादन किया। इस दौरान बेकाबू भीड़ नारे लगाती रही। इसके बाद उनका विजय रथ यात्रा माड़ापार के लिए रवाना हुआ। उनके पीछे सैकड़ों चार पहिया वाहन, बाइक सवार सपाई भी जयकारे और नारे लगाते हुए सभा स्थल की ओर बढ़ गए।   

 

 

Latest News

World News