Trending News

सिर्फ 899 रुपये में हवाई यात्रा, एयर एशिया इंडिया का 26 सितंबर तक शानदार ऑफर

[Edited By: Admin]

Wednesday, 25th September , 2019 12:36 pm

अगर आप हवाई यात्रा करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। मात्र 899 रुपये में आप हवाई यात्रा का आनंद ले सकते हैं। एयरलाइन एयर एशिया इंडिया यह शानदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने बिग सेल ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर में एयर एशिया एयरलाइन सिर्फ 899 रुपये में घरेलू उड़ान के टिकट की पेशकश कर रही है। ग्राहक कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाकर बेहद कम दाम में हवाई यात्रा का लुफ्त उठा सकते हैं।

26 सितंबर तक कराएं बुकिंग

एयर एशिया ने तीन दिनों की बिग सेल शुरू की है। यह सेल 24 सितंबर से शुरू हो चुकी है और 26 सितंबर यानी गुरुवार तक आप इस ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग करा सकते हैं। एयर एशिया का यह ऑफर 10 फरवरी 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक की यात्राओं के लिये है। अगर आपको भी इस दौरान हवाई यात्रा करनी है, तो आप 26 सितंबर तक टिकट बुक करा इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

एयर एशिया की इस बिग सेल ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com या एयर एशिया के मोबाइल ऐप से टिकट बुक करा सकते हैं।
टिकट बुक कराने के लिए यहां क्लिक करें

इस बिग सेल की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के सीओओ संजय कुमार ने कहा कि दुनिया में सस्ती हवाई यात्रा की सेवाएं उपलब्ध कराने वाली विमानन सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक होने के नाते हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को दुनिया की सैर करने के लिए उत्साहित करते हैं। उन्होंने कहा कि एयर एशिया के इस ऑफर का फायदा उठाकर लोग अफनी छु्ट्टियों को अच्छे से प्लान कर सकते हैं।

Latest News

World News