Trending News

पति-पत्नी ने पहले एक साथ शराब पी, फिर खाना परोसने को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति को मार डाला

[Edited By: Shashank]

Wednesday, 1st December , 2021 06:16 pm

पति-पत्नी के बीच खाना परोसने पर हुए विवाद से गुसाई पत्नी ने पति के सर पर डंडे से कई वार किए, जिसके बाद पति की मोके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पत्नी ने अपने ही पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद वो रातभर पति के शव के पास बैठे रही। फिर जब लोकल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो महिला ने बताया कि साहब मैंने ही इनको को मार डाला है। यह मामला कोरबा जिले के लेमरू थाना क्षेत्र का है।

बासिक तिर्की और उसकी बीवी आरिन बाई, मंगलवार रात को दोनों घर पर ही थे और घटना के वक्त आरिन के दोनों बच्चे अपने नानी के घर गए हुए थे।। इस दौरान दोनों के बीच खाना परोसने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरिन बाई ने पास में रखा डंडा उठाया और बासिक के सिर पर कई वार किए। जिससे वह वहीं पर गिर गया, सिर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया जिस वक्त यह विवाद हुआ, तबपति-पत्नी दोनों ने शराब पी रखी थी। खबरों के अनुसार पति-पत्नी दोनों शराब पीने के आदी थे। इसी के चलते दोनों ने खाना खाने के पहले साथ में शराब पी। इस पूरी घटना के वक्त बासिन का दोस्त वहां पर मौजूद था। दोस्त ने बताया कि वह भी बीच बचाव करने के लिए गया था। मगर आरिन ने उस पर भी डंडा चला दिया।

वहीं जब इस बात की सूचना थाने में दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब आरिन बाई से पूछताछ की, इसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Latest News

World News