Trending News

हीरो ने बेचे 1 महीने में 7000 से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 8th December , 2021 03:29 pm

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने पिछले महीने बड़ा धमाल कर दिखाया है। देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर हीरो इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने नवंबर में 7,000 से ज्यादा गाड़ियां बेची हैं।

यह बात JMK रिसर्च और VAHAN डैशबोर्ड की एक हालिया रिपोर्ट में कही गई है। हीरो इलेक्ट्रिक ने पिछले साल नवंबर में 1,169 गाड़ियां बेची थीं।

फेस्टिव डिमांड से सेल्स को मिली मजबूती

हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि इस सेगमेंट में डिमांड लगातार बढ़ रही है और कंपनी लगातार इस डिमांड को पूरा करेगी। कंपनी ने कहा है कि सरकार लगातार प्रोत्साहन दे रही है, जिससे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की डिमांड मजबूत हो रही है। इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की सेल्स में तेज उछाल फेस्टिव डिमांड के कारण आया है। कंपनी की सिटी-स्पीड कैटेगरी का परफॉर्मेंस बेहतरीन रहा है।

रंग ला रही हैं सरकार की कोशिशें

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल का कहना है, 'हम भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के चलन को रफ्तार दे रहे हैं। हमें इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशंस की तरफ मजबूत कंज्यूमर कॉन्फिडेंस देखने को मिल रहा है। सरकार की कोशिशों और कंज्यूमर-फ्रेंडली पॉलिसीज ने कैटेगरी के लिए डिमांड बढ़ाने का काम किया है। इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की बढ़ती बिक्री के बीच हम डिमांड को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि हम शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह साल खत्म करेंगे।'

Latest News

World News