Trending News

हरियाणा मुख्यमंत्री पद पर दुष्यंत चौटाला की नजर, सत्ता की चाबी नई नवेली पार्टी जेजेपी के पास, यहां देखें चुनाव परिणाम का अपडेट

[Edited By: Admin]

Thursday, 24th October , 2019 01:10 pm

हरियाणा में नई पार्टी जेजेपी के दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस की तरफ से ऑफर किए गए डिप्टी सीएम के पद को ठुकरा दिया है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में त्रिशंकु विधानसभा की संभावनाओं के बीच नए गठबंधन की कवायद भी शुरू हो चुकी है. दुष्यंत चौटाला की नई नवेली जन नायक जनता पार्टी किंग मेकर की भूमिका में उभर कर सामने आई है.

ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों दल दुष्यंत चौटाला को साधने की कोशिश कर रहे हैं. इसी को ध्यान में रखकर कांग्रेस ने जेजेपी प्रमुख को अपने पाले में करने के लिए डिप्टी सीएम का प्रस्ताव दिया था. आ रही खबरों के मुताबिक, दुष्यंत ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है.

हरियाणा की सत्ता की चाबी जेजेपी के पास

पार्टी के शानदान प्रदर्शन पर जेजेपी प्रमुख ने कहा, 'मैं सबको धन्यवाद करता हूं हमें वोट देने के लिए. एक भी मंत्री नहीं जीत रहा है. रुझान अच्छे हैं. एक एक साथी की मेहनत का नतीजा है. जो लोग हमे बच्चों की पार्टी कहते थे आज हार रहे है.' इससे पहले सुबह में दुष्यंत ने कहा था कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों दल 40 सीट जीत नहीं जीत पाएंगे. हरियाणा की सत्ता की चाबी जेजेपी के पास रहेगी. जैसे-जैसे रुझान आ रहे हैं, दुष्यंत चौटाला की बात सही लग रही है. अब दुष्यंत चौटाला को अपने पाले में करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस लग गई है.

Latest News

World News