Trending News

तेज गेंदबाज युजवेंद्र ने फेमस यूट्यूबर धनश्री वर्मा संग लिए सात फेरे

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 23rd December , 2020 01:10 pm

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर और फेमस यूट्यूबर धनश्री वर्मा संग सात फेरे लिए है। कोरोना संकट के बीच अपने करीबी लोगों में दोनों ने शादी रचा ली है। जिसकी जानकारी चहल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की 2 तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, “हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हमेशा साथ रहेंगे क्‍योंकि अनंत काल और उससे भी आगे के समय के लिए हमने साथ जीवन गुजारने का फैसला किया।”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

बताया जा रहा है कि दोनों ने कर्मा लेक रिजॉर्ट में हिंदू रीति रिवाज से शादी की। तस्वीरों में दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। एक तरफ धनश्री लाल रंग के जोड़े में कमाल लग रही हैं, तो वहीं, चहल भी गोलडन और रेड शेरवानी में कम नहीं जच रहें।

जानकारी के लिए बता दें कि युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से इसी साल 8 अगस्त को सगाई की थी। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। चहल ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमने हां कह दिया, हमारे परिवरों ने भी। रोका सैरेमनी।

 

Latest News

World News