Trending News

उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह से पर्यटन मोड में,राज्य में अव्यवस्थाएं बरकरार- अखिलेश यादव

[Edited By: Vijay]

Monday, 17th May , 2021 04:43 pm

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले दूसरे राज्यों में प्रचार के बहाने निकले तो अब जिलों-जिलों में दौरा किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह से पर्यटन मोड में है और अव्यवस्थाएं बरकरार हैं।

अखिलेश ने कहा कि कोरोना और ब्लैक फंगस की बीमारी से रोज मौतें हो रहीं हैं। अव्यवस्थाएं हावी हैं। ऐसी अनियंत्रित अवस्था में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनपदीय यात्राओं से कौन सा परिणाम आएगा?

मुख्यमंत्री योगी जहां भी जाते हैं अस्पतालों में मरीजों को उनके हाल पर छोड़कर डाक्टर-अधिकारी उनकी आवभगत में लग जाते हैं। उत्तर प्रदेश में जो भी स्वास्थ्य ढांचा है वह समाजवादी सरकार में ही निर्मित हुआ है।

भाजपा सरकार ने चार वर्ष में किसी अस्पताल की नींव तक नहीं रखी। इन दौरों में  ऐसा कौन सा नुस्खा बनेगा जो डॉक्टरों को पता नहीं है। सरकार बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराती तो तमाम पीड़ितों को राहत मिलती।

अखिलेश यादव ने कहा कि खास तौर से गांव में कोरोना या ब्लैक फंगस संक्रमण को रोकने की कोई व्यवस्था नहीं है। न बड़े पैमाने पर टेस्टिंग हो रही है, न दवाएं है लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार निरंतर पर्यटन मोड पर चल रही है। पहले दूसरे राज्यों में प्रचार के बहाने जाते थे अब जिलों में दौरा कर रहे हैं। राज्य में काम बंद है।

 

Latest News

World News