Trending News

गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज : मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं'

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 24th February , 2021 05:42 pm

आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। आज यानी बुधवार को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। आज का दिन इसलिए चुना गया, क्योंकि 24 फरवरी को ही फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली जन्मदिन भी है। इस खास मौके पर टीजर रिलीज कर फिल्म की पहली झलक दिखाई गई है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर शेयर किया है। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी बर्थडे सर। मुझे लगता है इससे बेहतर आपका जन्मदिन सेलिब्रेट करने का कोई तरीका नहीं होगा। अपनी आत्मा और दिल की एक हिस्सा शेयर कर रही हूं, मिलिए गंगू से।

यहां देखिए टीज़र:

टीजर की बात करें तो आलिया से आपकी नजर नहीं हटती है। उनका बोलने चलने का अंदाज बहुत ही गजब है। इस 1 मिनट 31 सेकेंड के टीजर की शुरूआत आलिया भट्ट के वॉइस ओवर से होती है। जब आलिया की एंट्री होती है तो वह कहती हैं गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी। वह कहती हैं इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस ने न एमएलए से, न किसी मंत्री से और न ही किसी के बाप से।आलिया ने टीजर में एक से बढ़कर एक डायलॉग्स बोले हैं।

स्क्रिन पर पहली बार आलिया भट्ट एकदम अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। इस तरह का किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। टीजर से पहले फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था। पोस्टर में आप आलिया भट्ट को एक कुर्सी पर पैर पसारे बैठ हुए देख सकते हैं। इसमें आलिया भट्ट का बहुत ही सादगी भरा रूप देखने को मिल रहा है। पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की एक चर्चित कोठेवाली थी, जिसे महज 500 रुपये के लिए उसके पति ने बेच दिया था। इस फिल्म में गंगूबाई के जीवन के संघर्षों को दिखाया गया है कि कैसे छोटी सी उम्र में उनकी शादी कर दी गई थी और फिर कैसे वह अपने पति के ही हाथों कोठे पर जा बिठा दी गईं। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) के एक चैप्टर पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए पहली बार संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट एक साथ काम कर रहे हैं। आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और विक्रांत मैसी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest News

World News