Trending News

जज के सामने गैंगस्टर की गोलीमारकर हत्या- हमलावर भी मारें गये-जानिये कैसे?

[Edited By: Shashank]

Saturday, 25th September , 2021 01:30 pm

जज के सामने गैंगस्टर की गोलीमारकर हत्या- हमलावर भी मारें गये-जानिये कैसे?

गैंगस्टर जितेंद्र गोगी भारत की राजधानी दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टरों में से एक, आज रोहिणी कोर्ट के अंदर हुई गोलीबारी में मारा गया। दिल्ली की रोहणी कोर्ट में गैंगस्टर को मारने आए शूटर भी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों हमलावर रोहित और मोरिश पहले से ही कोर्ट रूम नंबर-207 के अंदर थे। दोनों शूटर वकीलों की तरह कपड़े पहने हुए थे, यही वजह रही किसी को दोनों शूटरों पर शक नहीं हुआ। मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोगी जैसे ही कोर्ट रूम 207 में ले जाया गया, दोनों हमलावरों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। इसके तुरंत बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों को मोके पर ही मौत के घाट उतार दिया। एक चश्मदीद गवाह के अनुसार, एक महिला जो लॉ इंटर्न बताई गई उनको को भी गोली लगी है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उस वक्त कोर्ट रूम में सुनवाई चल रही थी उसी दौरान गोलियां चलाई गईं। घटना के समय कोर्ट परिसर के अंदर डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा, स्पेशल कमिश्नर संजय सिंह और ज्वाइंट सीपी नॉर्दर्न रेंज एसएस यादव भी मौजूद थे।

गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं:

चश्मदीद गवाह ललित कुमार जो दिल्ली रोहिणी कोर्ट के वकील है उन्होंने ने मीडिया को बताया कि हमलावर वकील के कपड़ो में आए जिससे हमलावरों पर किसी को शक नहीं हुआ। उन्होंने कहा गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं जिसके तुरंत बाद गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के सुरक्षा कर्मी थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई। गोगी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना आज लगभग दिन में एक बजे की है। सुबह ठीक से चेकिंग नहीं हो पाती है, सुरक्षा में बहुत बड़ी लापरवाही है।

गोगी को दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने गिरफ्तार किया था:

गैंस्टर गोगी को उसके तीन साथियों के साथ मार्च में दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने गिरफ्तार किया था। गोगी को अप्रैल में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून के तहत गिरफ्तार किया था। महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून प्रस्ताव में हत्या और हत्या के प्रयास के 19 मामलों के अलावा दर्जनों जबरन वसूली, डकैती, कारजैकिंग और डकैती का विवरण है।

Latest News

World News