Trending News

बरेली- मिशन शक्ति की खुली पोल, मनचलों ने लड़की को बेहरमी से पीटा

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 1st April , 2021 02:32 pm

बरेली-उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मिशन शक्ति के तहत छात्राओं को महिला सुरक्षा का पाठ पढ़ाती नजर आती है। लेकिन इसी बीच एक वीडियो ने मिशन शक्ति के सभी दावों की पोल खोल दी। वीडियो में एक लड़की को मनचले बेहरमी से पीटते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में महिला सुरक्षा के दावों पर एक बड़ा सवाल खड़ा होता है।

दरअसल मामला बरेली जिले के हाफिज गंज थाना क्षेत्र के रिठौरा इलाके का है। जहां मनचले युवकों ने एक लड़के और लड़की को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा। इतना ही नहीं युवाओं ने लड़की के चेहरे पर ढका दुपट्टा भी जबरन खींच कर हटा दिया। लड़की और लड़के के साथ हुई बदसलूकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं भीड़ एक युवती के साथ सरेआम हैवानियत कर रही है और वो युवती उन लड़कों से रहम की भीख मांग रही है। फिलहाल पुलिस ने 4 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

मारपीट और युवती से हैवानियत का ये वीडियो हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा कस्बे की है, जहां एक दिन पहले एक लड़का और लड़की एक दुकान के अंदर जाते वक्त शटर बन्द करने लगे। ऐसा करते स्थानीय लोगों ने देख लिया। जिसके बाद भीड़ एक दम से दोनों पर टूट पड़ी और जमकर मारपीट की। लड़की इज़्ज़त की खातिर अपना चेहरा दुपट्टे से छिपाती रही और भीड़ उसका जबरन दुपट्टा हटाती रही। लड़की अपनी इज़्ज़त बचाकर भीड़ से बचकर भाग रही थी। रहम की भीख मांग रही थी, लेकिन भीड़ में मौजूद लोगों को उस पर बिल्कुल भी रहम नही आया। भीड़ कह रही थी कि वीडियो बनाओ।

 

वहीं इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा में एक दुकान में घुसे लड़का लड़की के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर लोगो की शिनाख्त कर रही है। जल्द कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Latest News

World News