Trending News

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 6th April , 2021 11:53 am

लखनऊ-उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया। श्रीकांत शर्मा सुबह करीब नौ बजे पार्क रोड स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल पहुंचे जहां उन्हे कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगाया गया। टीकाकरण के बाद श्रीकांत शर्मा ने लोगों से अपील की कि स्वदेशी वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और प्रभावशाली है और इसे प्रत्येक व्यक्ति को अपनी बारी आने पर लगवाना चाहिये ताकि वह खुद और अपने करीबियों को सुरक्षित रख सकता है। वहीं इस दौरान ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने तंज कसते हुए कहा राहुल गांधी और अखिलेश यादव को अब वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए।

साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वैक्सीन लगवाने में न कोई दर्द हुआ है, बिल्कुल सामान्य अनुभव है। कहीं कोई कठिनाई नहीं है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि PM मोदी जी के नेतृत्व में देश को 'कोरोना मुक्त' बनाने के लिए आप भी दुनिया के सबसे बड़े और सबसे तेज #vaccination कार्यक्रम का हिस्सा बनें और अन्य लोगों को भी प्रेरित करें।

बता दें क कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था उन्होने भी वैक्सीन को असरकारक बताते हुये हर एक से टीकाकरण अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की थी। इससे पहले डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक के साथ उनकी पत्नी नम्रता पाठक, मुख्य सचिव आरके तिवारी तथा अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल ने पत्नी के साथ कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली थी। और भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में जाकर स्वदेशी वैक्सीन की पहली डोज ली थी

Latest News

World News